ग्वालियर में देवर ने की भाभी पर नीयत खराबः मायके में हाथ पकड़कर बोला-घर चलो भैया से ज्यादा ख्याल रखूंगा

<p><strong>ग्वालियर में देवर ने की भाभी पर नीयत खराबः</strong> मायके में हाथ पकड़कर बोला-घर चलो भैया से ज्यादा ख्याल रखूंगा</p>

ग्वालियर में एक महिला पर उसके सगे देवर की नीयत खराब हो गई। पति से झगड़ा होने के बाद महिला अपने मायके में थी और देवर उसे मनाकर विदा कराने आया था। इसी दौरान वह भाभी के कमरे में पहुंचा और हाथ पकड़कर कहा कि घर चलो भैया से ज्यादा आपका ख्याल रखूंगा। घटना तेजेन्द्रनाथ की गली दाल बाजार की है। महिला ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है। पुलिस ने भाभी की शिकायत पर उसके देवर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

शहर के दाल बाजार में तेजेंद्र नाथ की गली निवासी 26 वर्षीय महिला की शादी पड़ाव स्थित लक्ष्मणपुरा में हुई है। दो दिन पहले महिला का पति से विवाद हो गया था, जिस पर वह नाराज होकर अपने मायके चली आई। सोमवार को महिला का देवर उसे लेने के लिए पहुंचा और उसे घर चलने के लिए कहा। महिला का कहना था कि पति के आने पर ही वह घर वापस लौटेगी। इस पर देवर ने भाभी से कहा कि उसकी बात मानोगी, तो उसे कोई नहीं पीटेगा और वह अच्छी तरह से रह पाएगी। इसके बाद देवर ने भाभी के कमरे में घुसकर उसका हाथ पकड़कर गलत हरकत करने लगा। जब उसने विरोध किया, तो आरोपी ने कहा कि उसकी बात मानकर घर चलो, वह भैया से ज्यादा उसका ख्याल रखेगा। इस दौरान जोर-जबरदस्ती में महिला के कपड़े तक फट गए। महिला ने शोर मचाया तो आरोपी भाग निकला। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया है।