कमीशन पर 250 रुपये में बिकवाते थे स्मैक की पुड़िया, दो तस्कर पकडे

<p><span>कमीशन पर 250 रुपये में बिकवाते थे स्मैक की पुड़िया, दो तस्कर पकडे </span></p>

स्मैक की खेप लाकर शहर में कमीशन पर पुड़िया बिकवाने वाले दो तस्करों को क्राइम ब्रांच और मुरार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुरार के रामलीला मैदान से पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस को पांच लाख कीमत की पचास ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पूछताछ में पता चला है कि पकड़े गए तस्करों के खिलाफ पूर्व में एक दर्जन के लगभग मामले दर्ज हैं, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मुरार, थाटीपुर और हजीरा इलाके में ड्रग पेडलर्स द्वारा स्मैक बेचे जाने की सूचना मिल रही थी। इस सूचना पर डीएसपी क्राइम शियाज केएम को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया था। जिनके द्वारा उक्त सूचना पर क्राइम ब्रांच टीआई अमर सिंह सिकरवार और मुरार थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय के नेतृत्व में दो टीमें बनाईं गईं। इन दोनों टीमों को दो दिन की मेहनत के बाद रामलीला मैदान में स्मैक की खेप लेकर तस्करों के आने की सूचना मिली। इस सूचना पर पुलिस रविवार की रात घेराबंदी कर दो तस्करों को पचास ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

बिना नंबर की बाइक से तस्करी
पुलिस ने जब तस्करों को घेरने की प्लानिंग की तो पता चला कि बिना नंबर की बाइक पर दो युवक आ रहे हैं। जिन्होंने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया, पुलिस ने उन्हें भागने का मौका नहीं दिया और कुछ ही मिनट में दोनों को दबोच लिया। पकड़े गए तस्कर सगे भाई सोनू और मोनू पुत्र सुरेश रजक निवासी श्रीनगर कॉलोनी है।